« Google Pixel Launcher overview
LeEco is Redefining entertainment for everyone »

सवाल से भड़के केजरीवाल, चिकुनगुनिया के लिए MCD और LG को बताया जिम्मेदारी

|September 14, 2011 |न्यूज

सीएम ने ट्वीट कर कहा कि आपकी चिंता दिल्ली नहीं है बल्कि आपकी समस्या ये है कि आम आदमी पार्टी दूसरे राज्यों में भाजपा को हराकर जीत रही है।

नई दिल्ली। देश की राजधानी में डेंगू और चिकुनगुनिया के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। आंकड़े बताते हैं कि चिकुनगुनिया की वजह से दिल्ली में अबतक पांच लोगों की मौत हो चुकी है मगर दिल्ली के स्वास्थमंत्री के मुताबिक दिल्ली तो क्या दुनियाभर में आजतक कोई मरीज चिकुनगुनिया से नहीं मरा।

स्वास्थय मंत्री के बयान से भी एक कदम आगे बढ़ते हुए कहा है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि इस साल डेंगू और चिकुनगुनिया से हो रही मौतों के लिए उनकी सरकार को नहीं बल्कि भाजपा शासित एमसीडी और राज्यपाल नजीब जंग को जिम्मेदार ठहराया जाए। clip_image011_thumb.png

कुछ पत्रकारों ने जब सीएम केजरीवाल पर जब दिल्ली छोड़कर बाकी राज्यों में होने वाले चुनावों पर ध्यान देने का आरोप लगाया गया तो उन्होंने कहा कि 'आप सिर्फ जलन की वजह से ऐसा कह रहे हैं।'

सीएम ने ट्वीट कर कहा कि आपकी चिंता दिल्ली नहीं है बल्कि आपकी समस्या ये है कि आम आदमी पार्टी दूसरे राज्यों में भाजपा को हराकर जीत रही है।

केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में केंद्र सरकार और दिल्ली की चुनी हुई सरकार के बीच सत्ता को लेकर संघर्ष चल रहा है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में मंत्रियों के पास इतना भी अधिकार नहीं है कि वो अपनी मर्जी से एक पैन भी खरीद सकें।

Subscribe to our newsletter
GO
Follow Us



Top Mobiles