5,200mAh battery और 50MP Camera के साथ आया Honor X6b, जानें फुल डिटेल

Join Us icon

5G फोन्स के आने के बाद अभी भी 4जी स्मार्टफोन लॉन्चिंग में कोई कमी नहीं आई है। इसी कड़ी में ऑनर ने ग्लोबील अपने नए 4G फोन को पेश कर दिया है। इस नए हैंडसेट को ग्लोबल टेक मार्केट में कंपनी ने Honor X6b 4G नाम से एंट्री ली है। हालांकि, कंपनी ने चुपचाप पेश किए गए इस फोन की कीमत से पर्दा नहीं उठाया है। लेकिन, सभी स्पेसिफिकेशन्स के साथ डिवाइस कंपनी की ऑफिशियल साइट पर लिस्ट है। आइए आगे आपको इस फोन के बारे में पूरी जानकारी देते हैं।

Honor X6b 4G की कीमत और इंडिया लॉन्च?

आपको बता दें कि Honor के इस नए X-सीरीज डिवाइस को बजट कैटेगरी में ही लाया गया है। वहीं, ऑनर एक्स6बी फॉरेस्ट ग्रीन, स्टारी पर्पल, ओशन सियान और मिडनाइट ब्लैक कलर में पेश किया गया है। इसके अलावा उम्मीद है कि कंपनी जल्द इस फोन की कीमत का खुलासा करेगी। साथ ही फोन इंडिया में आएगा या नहीं इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Honor X6b 4G की स्पेसिफिकेशन्स

ऑनर X6b में HD+ रिजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.56-इंच TFT LCD है। आपको ऑनर का मैजिक कैप्सूल भी मिलता है जो वॉटरड्रॉप नॉच कटआउट के आसपास सिस्टम स्टेटस टॉगल और कुछ ऐप्स को एक्सपेंड करता है। इसमें मीडियाटेक हीलियो G85 प्रोसेसर दिया गया है। वहीं, फोन को 4GB+128GB मॉडल, 6GB+128GB मॉडल और 6GB+256GB मॉडल में पेश किया गया है।

कैमरा की बात करें फोन में पीछे की तरफ f/1.8 अपर्चर वाला 50MP का मेन कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर है, जबकि बाकी दो कटआउट LED फ्लैश और स्टिकर के लिए हैं। सॉफ्टवेयर की बात करें तो इसमें एंडरॉयड 14 पर आधारित मैजिकओएस 8.0 दिया गया है, जबकि बैटरी 5,200 एमएएच की है और यह 35W चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here