Skyball ने भारत में लॉन्च किए Sound Bar Neo20, Party Box 600 और Party Pillar Tower स्पीकर्स

Join Us icon
Skyball launches Sound Bar Neo20, Party Box 600 and Party Pillar Tower speakers in India

इंडियन ऑडियो एंड स्मार्ट एक्सेसरीज ब्रांड Skyball ने भारत में नए स्पीकर की रेंज लॉन्च की हैं। स्काईबॉल के लेटेस्ट ऑडियो प्रोडक्ट की रेंज में मिनी साउंड बार, पार्टी बॉक्स 600 और पार्टी पिल्लर टावर स्पीकर है। कंपने के लेटेस्ट ऑडियो डिवाइसेस को 2,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है। सभी स्पीकर दमदार ऑडियो क्वालिटी और सीमलेस कनेक्टिविटी के साथ पेश किए गये हैं। यहां हम आपको स्काईबॉल कंपनी के लेटेस्ट प्रोडक्ट के बारे में डिटेल में जानकारी दे रहे हैं।

Skyball ने लॉन्च किए तीन नए प्रोडक्ट

इंडियन ब्रांड Skyball ने भारत में तीन नए ऑडियो प्रोडक्ट – Sound Bar Neo20, Party Box 600, Party Pillar 1100, Party Pillar 1200, और Party Pillar 1300 शामिल हैं। सभी प्रोडक्ट अपनी-अपनी खूबियों के साथ आते हैं। यहां हम आपको स्काईबॉल के लेटेस्ट स्पीकर्स के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानकारी दे रहे हैं।

Mini Sound Bar Neo20

Mini Sound Bar Neo20 कंपनी का पोर्टेबल म्यूजिक बार है, जिसका साउंड आउटपुट 16W है। इस साउंडबार में एलिगेंट फुल फ्लेमिंग लाइट डिजाइन दिया गया है। इसके साथ ही इसमें कनेक्टिविटी के लिए USB, TF, Bluetooth 5.0 और AUX दिया गया है। इस साउंडबार में 3.7V/2000mAh की बैटरी दी गई है। यह साउंडबार सिंगल चार्ज में 6 घंटे नॉन स्टेप म्यूजिक प्लेबैक ऑफर करता है। इसके साथ ही इसमें दिए माइक्रोफोन की मदद से यूजर्स हैंड फ्री कॉलिंग भी कर सकते हैं।

Party Box 600

Party Box 600 कॉम्पेक्ट पार्टी स्पीकर है, जो 60-W सुपर बेस साउंड ऑफर करता है। यह पार्टी स्पीकर आपके ड्रॉइंग रूम को डिस्को में बदल सकता है। इसमें कंपनी ने मल्टी पार्टी RBG लाइट इफैक्ट दिए हैं। इसके साथ ही कनेक्टिविटी के लिए इस स्पीकर में Bluetooth 5.0, USB, TF, और AUX का ऑप्शन दिया है। इस स्पीकर के टॉप पैनल में कंट्रोल दिए गये हैं। इस स्पीकर में 5200mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जिसकी मदद से यह 6 घंटे तक नॉन स्टॉप म्यूजिक ऑफरकरता है।

Party Pillar Tower

स्काईबॉल के Party Pillar Tower तीन मॉडल 1300, 1200 और 1100 में लॉन्च किया गया है जो आपके घर को किसी पार्टी हब में बदल सकता है। इस टॉवर स्पीकर में कंपनी प्रीमियम अकोस्टिक वूडन कैबिनेट का यूज किया है जो हाई क्वालिटी साउंड ऑफर करता है। इसके साथ ही इसमें ट्वीटर और वूफर भी दिए गए हैं जो दमदार साउंड ऑफर करते हैं। इस स्पीकर में कनेक्टिविटी के लिए Bluetooth 5.0, FM, USB, AUX का सपोर्ट दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here