HMD ने पेश किया The Boring Phone, जो देगा सुकून, देखें लुक और फीचर्स

देश और दुनिया में जहां तकनीक लोगों को काफी आगे बढ़ रही है। वहीं, लोगों से दूर भी ले जा रही है इसी को देखते हुए बाजार में एक नया फोन आया है जिसे The Boring Phone नाम से पेश किया गया है। इसे HMD कंपनी Heineken और Bodega के कोलैबोरेशन में लेकर आई है। भले ही इसमें कोई स्मार्ट फीचर नहीं है, लेकिन यह आपको लोगों से जोड़कर रखेगा। साथ ही सुकून की अनुभूति देगा। आइए, आगे इसकी डिटेल जानते हैं।

The Boring Phone

HMD का कहना है कि यूजर्स अपने मानसिक स्वास्थ्य को बेहतर बनाने के लिए स्क्रीन समय में कटौती कर रहे हैं। इसलिए कंपनी ने हेनेकेन और बोदेगा के साथ साझेदारी की है। यह दोनों कंपनियां व्यक्तिगत सोशल लाइफ को बढावा देती है। इसलिए बोरिंग फोन युवा यूजर्स को काफी मदद करेगा।

The Boring Phone का डिजाइन

फोन में ट्रांसपेरेंट डिजाइन और अनोखा पैनल देखने को मिलता है। साथ ही फ्लिप पैटर्न भी है इसे यूनिक बनता है। डिवाइस में यूजर्स को सालों पहले मिलने वाला कीपैड देखने को मिलेगा। इसके साथ ही फ्रंट पैनल पर छोटी स्क्रीन दी गई है। कुल मिलाकर देखा जाए तो यह आपको उस दौर में ले जाएगा जहां आप खुद को फेसबुक, इंस्टाग्राम और अन्य स्माटफोन एप से दूर रख पाएंगे। इससे आपकी मेंटल हेल्थ सही रहेगी।

The Boring Phone के स्पेसिफिकेशंस

Boring Phone की उपलब्धता

बोरिंग फोन एक लिमिटेड एडिशन वाला फोन है। जो केवल एचएमडी, हेनेकेन और बोदेगा द्वारा आयोजित उपहारों और ऑफलाइन इवेंट के माध्यम से उपलब्ध होगा। इसे मार्केट में व्यावसायिक रूप से नहीं बेचा जाएगा। हेनेकेन की वेबसाइट के अनुसार मोबाइल की केवल 5,000 यूनिट्स ही बनाई गई हैं। यह डिवाइस यूरोप और यूएस के कुछ हिस्सों में होने वाले इवेंट में देखने को मिलेगा। वहीं, भारत में इसके आने की उम्मीद नहीं है।