Nothing Phone (1) फ्लैगशिप खूबियों के साथ इस दिन होगा लॉन्च, कीमत भी होगी कम

Nothing ब्रांड जल्द ही अपना पहला स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। नथिंग ब्रांड के को-फाउंडर कार्ल पेई हैं, जो पहले OnePlus के को-फाउंडर थे। नथिंग ब्रांड के पहले स्मार्टफोन को लेकर लोगों के बीच काफी उत्सुकता है। नथिंग ब्रांड का पहला स्मार्टफोन मार्केट में Nothing Phone (1) के नाम से लॉन्च किया जाएगा। कार्ल पेई आखिरकार फोन के लॉन्च डेट से पर्दा उठा दिया है। नथिंग का लॉन्च इवेंट 12 जुलाई को आयोजित किया जाएगा। लॉन्च इवेंट का ऐलान करते हुए कंपनी का कहना है कि यह हमारा पहला स्मार्टफोन है और यह हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण है।

कीमत होगी कम

नथिंग के पहले स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले टिपस्टर योगेश बरार ने इंडियन फैन्स के लिए दिलचस्प जानकारी शेयर की है। टिपस्टर योगेश बरार के मुताबिक़, Nothing Phone (1) स्मार्टफोन की मैन्यूफैक्चिंग भारत में हो रही है। इसकी वजह है कि कंपनी इस फोन को कम कीमत में तैयार करना चाहती है। टिपस्टर योगेश बरार ने यह जानकारी दी है कि नथिंग ब्रांड का पहला स्मार्टफोन Nothing Phone (1) जल्द ही प्रोडक्शन स्टेज में एंटर कर सकता है।

Nothing Phone (1) जल्द शुरू होगा प्रोडक्शन

नथिंग का यह स्मार्टफ़ोन अभी प्रोडक्शन स्टेज में जाने वाला है। ऐसे में यह कहा जा सकता है कि यह स्मार्टफ़ोन अगले एक महीने में लॉन्च किया जा सकता है। Nothing ने फिलहाल अपने पहले स्मार्टफोन के लॉन्च डेट को लेकर कुछ भी ऑफिशियल जानकारी शेयर नहीं की है।

Nothing Phone (1) खूबियां

नथिंग पहले ही कंफर्म कर चुका है अपने अपकमिंग स्मार्टफ़ोन का ट्रांसपेरेंट बैक वेरिएंट लॉन्च करेगा। नथिंग का अपकमिंग फ़ोन एल्यूमिनियम मिड फ़्रेम, वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट और Qualcomm के Snapdragon प्रोसेसर के साथ पेश किया जाएगा। इसके साथ ही नथिंग ब्रांड का यह स्मार्टफोन भारत में ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart के जरिए बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इसके साथ ही TechDroider ने अपनी एक रिपोर्ट में दावा किया है कि Nothing Phone (1) स्मार्टफोन में 6.55-इंच का फुल HD+ OLED पैनल दिया जाएगा। इस डिस्प्ले का रेजलूशन 1080 x 2400 पिक्सल का हो सकता है। इसके साथ ही इस फोन में सुपर स्लिम बॉटम बैजल दिया जाएगा।

Nothing Phone (1) कीमत

Nothing Phone (1) स्मार्टफोन को लेकर लीक रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि यह Qualcomm Snapdragon 7 Gen 1 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है। नथिंग का यह स्मार्टफोन 8GB तक की रैम और 128GB तक की स्टोरेज दिया जा सकता है। इसके साथ ही नथिंग ब्रांड का यह स्मार्टफोन 4500mAh की बैटरी और वायरलेस फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया जा सकता है। इस फोन को 500 डॉलर (करीब 38,800 रुपये) की कीमत में पेश किया जा सकता है।