Nothing Phone (2a) का डिजाइन कैसा होगा? यहां देखें फोटो

Nothing Phone जब मार्केट में आया तो पूरे टेक जगत तथा मोबाइल यूजर्स की जुबान पर छा गया था। ट्रांसपेरेंट डिजाइन तथा Glyph light वाले इस फोन ने खूब वाहवाही बटोरी तथा कहीं न कहीं OnePlus फैंस को भी अपनी ओर खींचा था। पिछले साल Nothing Phone (2) लॉन्च करने के बाद अब यह ब्रांड Nothing Phone (2a) लेकर आ रहा है जिनकी लाइव ईमेज लॉन्च से पहले ही इंटरनेट पर लीक हो गई है।

Nothing Phone (2a) की लुक

नथिंग फोन (2ए) फ्रंट पैनल

नथिंग फोन (2ए) बैक पैनल

Nothing Phone (2a) लॉन्च डिटेल

नथिंग की ओर से ऑफिशियली अनाउंस कर दिया गया है कि कंपनी इस महीने आयोजित होने वाली Mobile World Congress 2024 में हिस्सा लेगी और अपना नया मोबाइल Nothing Phone (2a) पेश करेगी। ​27 फरवरी को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में नथिंग का ईवेंट होगा और इसी दिन ब्रांड का तीसरा ट्रांसपेरेंट फोन टेक मार्केट में एंट्री लेगा। गौरतलब है​ कि फ्लिपकार्ट इंडिया में इस फोन का टीजर पेज भी लाइव किया जा चुका है। यानी ग्लोबल लॉन्च के साथ ही कंपनी नथिंग फोन (2ए) को भारत में लॉन्च कर सकती है।

Nothing Phone (2a) स्पेसिफिकेशन्स (संभावित)

बताते चलें कि नथिंग फोन (2ए) ब्रांड द्वारा लॉन्च किए जा चुके Nothing Phone (1) और Nothing Phone (2) के बीच में लाया जाएगा। यानी यह फोन पहले नथिंग फोन के ज्यादा पावरफुल तथा नथिंग फोन (2) के कुछ कम ताकतवर होगा। ऐसे में फोन का प्राइस भी 40 हजार से कम ही रखा जा सकता है।

डिसप्ले : नथिंग फोन (2a) में 6.7 इंच AMOLED स्क्रीन, फुल HD+ रिजॉल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट मिलने की संभावना है।

परफॉर्मेंस : नथिंग फोन (2ए) स्मार्टफोन को एंड्रॉइड 14 ओएस आधारित नथिंग 2.5 कस्टम ओएस पर बेस्ड रखा जा सकता है। वहीं अब तक सामने आए लीक के अनुसार मोबाइल में डाइमेंसिटी 7200 चिपसेट लगाया जा सकता है।

कैमरा : कैमरा फीचर्स की बात करें तो मोबाइल में डुअल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है। इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा और 50MP का अल्ट्रावाइड कैमरा मिल सकता है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए मिलने वाले कैमरा लेंस की जानकारी नहीं मिली है।

बैटरी : नथिंग फोन (2ए) में 4,290एमएएच की बैटरी मिलने की उम्मीद है। जबकि टीयूवी सर्टिफिकेशन पर फोन 45वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ लिस्ट हुआ है।