6,000mAh Battery वाले Samsung Galaxy F15 5G फोन की इंडिया लॉन्च डेट हुई तय, इस दिन लेगा एंट्री

Join Us icon

Samsung Galaxy F15 5G फोन कई दिनों से लीक्स में छाया हुआ था। वहीं आज कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इस फोन के इंडिया लॉन्च की पुष्टि कर दी है। सैमसंग की ओर से बता दिया गया है कि गैलेक्सी एफ15 5जी फोन इंडिया में 4 मार्च को लॉन्च होगा। यह एक मिड बजट फोन होगा जिसमें 6,000mAh Battery और sAMOLED Screen देखने को मिलेगी। यह सैमसंग स्मार्टफोन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

Samsung Galaxy F15 5G इंडिया लॉन्च

सैमसंग कंपनी ने ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर अपने आगामी स्मार्टफोन का प्रोडक्ट पेज लाइव कर दिया है। इस माइक्रो साइट के जरिये घोषणा कर दी गई है कि Samsung Galaxy F15 5G 4 मार्च को इंडिया में लॉन्च होगा। इन तारीख की दोपहर 12 बजे फोन प्राइस व सेल ​डेट से पर्दा उठाया जाएगा। कंपनी ने लॉन्च डेट अनाउंस करने के साथ ही फोन की फोटोज़ तथा कई अहम फीचर्स व स्पे​सिफिकेशन्स भी शेयर कर दिए हैं जिनकी डिटेल्स आप आगे पढ़ सकते हैं।

Samsung Galaxy F15 5G ईमेज

Samsung Galaxy F15 5G स्पेसिफिकेशन्स

बैटरी

सैमसंग गैलेक्सी एफ15 5जी फोन की बैटरी इसकी सबसे बड़ी ताकत में से एक होगी। यह मोबाइल 6,000mAh Battery पर लॉन्च किया जाएगा। ब्रांड की ओर से अभी चार्जिंग तकनीक की जानकारी नहीं दी गई है लेकिन यह तय है कि Galaxy F15 5G फोन फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी से लैस होगा।

डिस्प्ले

Samsung Galaxy F15 5G फोन को Super AMOLED डिस्प्ले पर लॉन्च किया जाएगा। इस फोन में वॉटरड्रॉप नॉच स्टाइल वाली स्क्रीन दी जाएगी जिसे सैमसंग इनफिनिटी ‘यू’ कहती है। फिलहाल स्क्रीन साईज तो सामने नहीं आया है लेकिन उम्मीद है कि फोन की डिस्प्ले 6.5 इंच से बड़ी ही होगी। वहीं साथ ही इस मोबाइल में 120हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट भी देखने को मिल सकती है।

प्रोसेसिंग

सैमसंग की ओर से आधिकारिक अनाउंसमेंट कर दी गई है कि गैलेक्सी ए15 5जी फोन MediaTek Dimensity 6100+ चिपसेट पर लॉन्च किया जाएगा। यह ऑक्टाकोर प्रोसेसर 6नैनोमीटर फेब्रिकेशन्स पर बना है जो 2.2GHz 2X Arm Cortex-A76 और 2.0GHz 6X Arm Cortex-A55 सीपीयू पर काम करता है।

ऑपरेटिंग सिस्टम

Samsung Galaxy F15 5G फोन कौन से एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम पर लॉन्च होगा यह अभी साफ नहीं हो पाया है। लेकिन वहीं दूसरी ओर कंपनी ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि इस आगामी गैलेक्सी फोन में 4 साल की Android Upgrade तथा 5 साल की Security Update जरूर मिलेगी। यानी अब यह फोन एंड्रॉयड 14 पर आया तो यह एंड्रॉयड 18 तक के लिए रेडी होगा।

कैमरा

सैमसंग गैलेक्सी एफ15 5जी फोन ट्रिपल रियर कैमरा सपोर्ट करेगा। कंपनी ने इस लेंस की क्षमता को अभी पर्दे में ही रखा है लेकिन उम्मीद की जा सकती है कि मोबाइल में 50 मेगापिक्सल मेन सेंसर मौजूद हो सकता है। वहीं इस स्मार्टफोन में अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और मैक्रो लेंस भी देखने को मिल सकता है। यह कैमरा सेटअप वर्टिकली प्लेस्ड होगा।

Samsung Galaxy F15 Price
Rs. 14,999
Go To Store
See All Prices

Best Competitors

See All Competitors

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here