Exclusive : 6,099 रुपये में लॉन्च हो सकता है सस्ता मोबाइल फोन Tecno POP 6 Pro, इस दिन होगी इंडिया में एंट्री

Join Us icon
6099 price smartphone Tecno POP 6 Pro india launch date and specifications

टेक्नो ने कल ही भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन TECNO Camon 19 Pro Mondrian 17,999 रुपये प्राइस पर लॉन्च किया है। वहीं अब अपने सबसे मजबूत लो बजट सेग्मेंट की ओर रूख करते हुए कंपनी एक और नया मोबाइल फोन Tecno POP 6 Pro इंडिया में लॉन्च करने जा रही है। 91मोबाइल्स को एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है कि टेक्नो पॉप 6 प्रो 23 सितंबर से 28 सितंबर के बीच इंडिया में लॉन्च होगा तथा 6,099 प्राइस रेंज में सेल के लिए उपलब्ध हो सकता है। हालांकि यह कीमत फोन का Offer Price भी हो सकता है तथा ऑफिशियल लॉन्च प्राइस में थोड़ा बदलाव भी देखने को मिल सकता है।

Tecno POP 6 Pro प्राइस और सेल डेट

कंपनी की ओर से हालांकि अभी तक टेक्नो पॉप 6 प्रो की लॉन्च डेट व प्राइस को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है लेकिन हमें सूत्रों के जरिये मिली जानकारी के मुताबिक यह एक लो बजट टेक्नो मोबाइल होगा जिसे 6,099 रुपये के बजट में लॉन्च किया जा सकता है।

हमें यह जानकारी टेक्नो इनसाइडर से मिली है और उन्होंने कहा है कि हो सकता है कि फोन का लॉन्च प्राइस थोड़ा अलग हो लेकिन ऑफर प्राइस में यह फोन 6,099 रुपये के रेंज में सेल के लिए उपलब्ध हो सकता है। वहीं Tecno POP 6 Pro 23 सितंबर से 28 सितंबर के बीच इंडिया में सेल के लिए उपलब्ध हो जाएगा। टेक्नो पॉप 6 प्रो की सेल Great Indian Festival में ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर होगी।

6099 price smartphone Tecno POP 6 Pro india launch date and specifications

Tecno POP 6 Pro स्पेसिफिकेशन्स

टेक्नो पॉप 6 प्रो की स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो यह सस्ता मोबाइल फोन 6.56 इंच की एचडी+ डॉट नॉच डिसप्ले पर लॉन्च होगा। फोन की स्क्रीन 120हर्ट्ज़ टच सेंपलिंग रेट पर काम करेगी जिसे 2.5डी कवर ग्लास से प्रोटेक्ट किया जाएगा। फोन डिसप्ले के नीचे चौड़ा चिन पार्ट मौजूद रहेगा। इंडिया में Tecno POP 6 Pro की सेल Polor Black और Peaceful Blue कलर में होगी।

6099 price smartphone Tecno POP 6 Pro india launch date and specifications

फोटोग्राफी के लिए Tecno POP 6 Pro डुअल रियर कैमरा सपोर्ट करेगा। इस कैमरा सेटअप में डुअल फ्लैशलाईट के साथ एफ/2.0 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया जाएगा जो सेकेंडरी एआई लेंस के साथ मिलकर काम करेगा। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए यह टेक्नो मोबाइल 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सपोर्ट करेगा जिसके साथ फ्रंट फ्लैश भी दी जाएगा।

6099 price smartphone Tecno POP 6 Pro india launch date and specifications

Tecno POP 6 Pro डुअल सिम सपोर्ट के साथ आएगा जो 4जी एलटीई पर काम करेगा। पावर बैकअप के लिए फोन में 5,000एमएएच बैटरी दी जाएगी। इस टेक्नो मोबाइल के राईट साईड पर वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन दिया जाएगा तथा लोवर पैनल पर 3.5एमएम जैक, यूएसबी टाईप सी पोर्ट और स्पीकर मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here