Micromax बना रहा है नया स्मार्टफोन, 15 हजार के बजट में होगा लॉन्च, चीनी ब्रांड्स को देगा टक्कर

Join Us icon

इंडियन मोबाइल कंपनी Micromax से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है कि यह देसी ब्रांड अपना नया स्मार्टफोन जल्द ही भारत में लॉन्च कर सकता है। गौरतलब है कि माइक्रोमैक्स ने लंबे समय से कोई भी मोबाइल फोन पेश नहीं किया है। वहीं नई लीक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कंपनी अक्टूबर या नवंबर महीने में अपना नया माइक्रोमैक्स स्मार्टफोन इंडियन मार्केट में उतार सकती है।

टेक वेबसाइट द मोबाइल इंडियन ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि लंबे समय तक खामोश बैठने के बाद अब एक बार फिर देसी मोबाइल ब्रांड माइक्रोमैक्स अपना कमबैक करने जा रही है। रिपोर्ट में कंपनी के नए स्मार्टफोन के नाम या फिर ब्रांड की किसी खास योजना की जानकारी तो नहीं मिली है लेकिन यह जरूर कहा गया है कि आगामी Micromax smartphone 15,000 रुपये के बजट में लॉन्च होगा।

Micromax स्मार्टफोन की डिटेल

सामने आई लीक रिपोर्ट की मानें तो कंपनी अपने नए फोन को मिड रेंज में ही उतारेगी जिसकी कीमत 15 हजार रुपये के करीब रह सकती है। प्राप्त जानकारी अनुसार यह स्मार्टफोन MediaTek प्रोसेसर पर लॉन्च किया जाएगा। हालांकि चिपसेट कौनसा होगा, यह अभी सामने नहीं आया है। उम्मीद कर सकते है कि आने वाला डिवाइस Micromax IN सीरीज़ में जोड़ा जा सकता है।

चीनी ब्रांड्स को टक्कर

पाठकों को बता दें कि कोरोना काल में चीनी ब्रांड्स के बहिष्कार की लहर के बीच माइक्रोमैक्स ने स्मार्टफोन मार्केट में फिर से वापसी करने की ठानी थी। कंपनी ने कुछ मोबाइल लॉन्च भी किए थे, जिन्हें मिलाजुला रिस्पांस मिला था। लेकिन पिछले वर्ष 2022 के जुलाई महीने में लाए गए Micromax In 2C के बाद यह कंपनी खामोश बैठी है और एक साल से कोई भी नया माइक्रोमैक्स फोन भारत में लॉन्च नहीं हुआ है। लगता है इस बार फिर से कंपनी विदेशी ब्रांड्स को टक्कर देने की मुहिम के साथ ही अपना नया फोन लेकर आएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here