OnePlus Nord CE 4 कितने रुपये में बिकेगा? यहां देखें लॉन्च से पहले ही लीक हुआ रेट

OnePlus Nord CE 4 5G फोन की चाह रखने वाले लोगों का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। नया वनप्लस फोन 1 अप्रैल को इंडिया में लॉन्च होगा जो स्टाइलिश लुक व शानदार स्पेसिफिकेशन्स से लैस होकर आएगा। मोबाइल के मार्केट में आने से पहले ही इसका प्राइस लीक हो गया है। जानकारी मिली है कि वनप्लस नोर्ड सीई 4 5जी 24,999 रुपये में लॉन्च होगा।

OnePlus Nord CE 4 Price (लीक)

वनप्लस नोर्ड सीई 4 स्मार्टफोन की कीमत टिपस्टर अभिषेक यादव ने शेयर की है। लीक के मुताबिक यह मोबाइल 8जीबी रैम पर लॉन्च हो जो दो स्टोरेज वेरिएंट्स में सेल के लिए उपलब्ध होगा। टिपस्टर ने फोन के 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट का प्राइस 24,999 रुपये तथा 256जीबी स्टोरेज वेरिएंट का रेट 26,999 रुपये बताया है।

OnePlus Nord CE 4 Specifications

प्रोसेसर: वनप्लस इंडिया यह पहले ही बता चुकी है कि वनप्लस नोर्ड सीई4 स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट पर लॉन्च होगा। यह 2.63गीगाहर्ट्ज़ तक की क्लॉक स्पीड पर रन कर सकता है।

मैमोरी: वनप्लस नोर्ड सीई 4 इंडिया में 8जीबी रैम पर लॉन्च किया जाएगा। कंपनी पुष्टि कर चुकी है कि इस फोन में 8जीबी वचुर्अल रैम तकनीक भी दी जाएगी जो मोबाइल की फिजिकल रैम के साथ मिलकर इसे 16जीबी रैम की ताकत प्रदान करेगी।

स्क्रीन: OnePlus Nord CE 4 5G फोन को फुलएचडी+ स्क्रीन पर लॉन्च किया जाएगा जो एमोलेड पैनल पर बनी होगी तथा 120हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट पर काम करेगी।

बैटरी: पावर बैकअप के लिए नोर्ड सीई4 5जी फोन में 5,000एमएएच बैटरी दी जा सकती है। वहीं ब्रांड की ओर से जानकारी दी जा चुकी है कि यह वनप्लस मोबाइल 100वॉट फास्ट चार्जिंग तकनीक से लैस होकर लॉन्च होगा।