Vivo के बाद Oppo ने भी की F11 Proकी कीमत में भारी कटौती, जानें क्या है नया प्राइस

Join Us icon
Oppo F11 Pro a5 price cut in india specifications

वैसे तो कहा जाता है कि दिवाली का समय यूजर्स के लिए मोबाइल खरीदारी का सबसे बेस्ट समय होता है। पंरतु जिस तरह से हाल के दिनों में भारतीय मोबाइल बाजार में प्राइस ड्रॉप हुए हैं उसे देखकर कहा जा सकता है कि शायद इससे बेहतर ऑफर आगे नहीं मिलेगा। शाओमी से लेकर सैमसंग और वीवो से लेकर गूगल तक ने कुछ दिन पहले तक ऑफर की घोषणा की थी। वहीं अब ओपो ने अपने नए फ्लैगशिप फोन एफ11 के प्राइस में भारी कटौती की जानकारी दी है। ओपो एफ11 प्रो के दोनों मॉडल में 2,000 रुपये कि कटौती की गई है। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि आज ही खबर आई थी कि कंपनी ने एफ11 प्रो का एक 128जीबी मॉडल लॉन्च किया है और उसी के साथ 91मोबाइल्स के पास इन फोंस के प्राइस कट की एक्सक्लूसिव जानकारी भी आ गई है।

भारतीय मोबाइल बाजार में Oppo F11 Pro प्रो को 6जीबी रैम और 64जीबी की मैमोरी के साथ पेश किया गया था जिसकी कीमत 24,990 रुपये थी। वहीं 2,000 रुपये की कटौती के बाद अब यह फोन 22,990 रुपये में उपलब्ध होगा। वहीं कंपनी ने इसका एक दूसरा वेरियंट 6जीबी रैम के साथ 128जीबी मैमोरी में पेश किया था जिसकी कीमत 25,990 रुपये थी लेकिन अब इस फोन को 23,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसे भी पढ़ें: Realme X के ऑफिशल पोस्टर देखएं फोन का डिजाइन, पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ होगा लॉन्च

oppo f11 pro price slashed rs 2000 new price is rs 22990

हालांकि कंपनी ने अब तक अधिकारिक रूप से कोई बयान ​मीडिया में जारी नहीं किया है लेकिन ओपो रिटेल सोर्स से हमें यह खबर मिली है। कंपनी ने अपने रिटेलर्स को ऑफर की जानकारी दी है और वह मैसेज हमें भी ऑफलाइन रिटेल सोर्स से प्राप्त हुआ है। नया कीमत आज से ही लागू हो गया है। इसे भी पढ़ें: Vivo V15 Pro और Y95 स्मार्टफोन की कीमत में हुई भारी कमी, जानें अब कितने में मिलेंगे

Oppo F11 Pro के स्पेसिफिकेशन
जहां तक ओपो एफ11 प्रो के स्पेसिफिकेशन की बात है तो इसमें 6.5-इंच की फुलएचडी+ स्क्रीन दी गई है जो 19.5:9 आसपोक्ट रेशियो वाले फूल व्यू डिसप्ले के साथ उपलब्ध है। यह पूरी तरह से बेज़ल लेस है। ओपो एफ11 प्रो में पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया जाएगा जो इस फोन की बड़ी यूएसपी है। बैक पैनल पर एलईडी फ्लैश के साथ 48-मेगापिक्सल का 6पी लेंस प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया गया है जो एफ/1.79 अपर्चर सपोर्ट करता है। वहीं बैक पैनल पर 5-मेगापिक्सल का सेकेंडी कैमरा सेंसर मौजूद है। ओपो एफ11 का रियर कैमरा सेटअप लो लाईट फोटोग्राफी के शानदार रिजल्ट देने का दावा करता है। इसी तरह सेल्फी के लिए यह फोन 16-मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा सपोर्ट करता है।

यह फोन एंडरॉयड के लेटेस्ट ओएस एंडरॉयड 9 पाई आधारित कलर ओएस 6.0 पर पेश किया है जो आक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ मीडियाटेक के हेलीयो पी70 चिपसेट पर रन करता है। फोन में डुअल सिम के साथ 4जी वोएलटीई दिया गया है। इसके साथ ही बैकपैनल में आपको रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलेगा। पावर बैकअप के लिए यह फोन वूक फ्लैश चार्ज 3.0 तकनीक से लैस 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है। वूक टेक्नोलाजी फास्ट चार्जिंग के लिए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here