Samsung Galaxy F15 का इंडिया लॉन्च हुआ कन्फर्म, इन फीचर्स से होगा लैस

Join Us icon
samsung-galaxy-f15-5g-image-and-india-launch-time-line-leak-exclusive

सैमसंग ने भारत में Galaxy F15 5G स्मार्टफोन के लॉन्च को टीज करना शुरू कर दिया है। टीजर अब फ्लिपकार्ट ऐप पर “Coming Soon” मैसेज के साथ लाइव है। अब उम्मीद की जा रही है कि कंपनी जल्द ही इस डिवाइस की ऑफिशियल लॉन्च डेट का खुलासा कर सकती है। वहीं, इस बीच Galaxy F15 5G प्रोमो पोस्टर सामने आए हैं, जिसमें डिवाइस के कुछ स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हुआ है। वहीं, लीक के माध्यम से डिवाइस के लॉन्च डेट भी सामने आई है।

Galaxy F15 लॉन्च डेट (लीक)

smartprix की रिपोर्ट्स की मानें तो Samsung Galaxy F15 इसी माह 22 फरवरी को इंडिया में लॉन्च किया जाएगा। वहीं, यह कन्फर्म है कि लॉन्च के बाद फोन की सेल ई-कॉर्मस साइट फ्लिपकार्ट पर की जाएगी।

Galaxy F15 प्रोमो पोस्टर लीक

  • स्मार्टप्रिक्स द्वारा हाल ही में शेयर किए गए पोस्टर से सैमसंग गैलेक्सी F15 के कुछ स्पेक्स का पता चला है। फोन में क्लासिक सैमसंग डिजाइन होगा जिसके बारे में हम सभी जानते हैं और उम्मीद है कि यह मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ के साथ आएगा, जिससे यह डाइमेंशन 720 चिपसेट के साथ गैलेक्सी ए15 से भी तेज फोन बन जाएगा।
  • गैलेक्सी F15 6000 एमएएच की बैटरी और 25W फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा, जिसमें USB-C चार्जिंग पोर्ट होगा। इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा, हालांकि स्मार्टप्रिक्स ने कैमरा स्पेक्स का खुलासा नहीं किया है, इस कैमरा सेटअप में एक वाइड-एंगल कैमरा, एक अल्ट्रावाइड-एंगल कैमरा और एक मैक्रो कैमरा शामिल होने की संभावना है।
  • गैलेक्सी F15 को 2027 तक अपडेट मिलने की उम्मीद है, साथ ही पांच साल के लिए सुरक्षा पैच अपडेट भी मिलेगा। यह S24 सीरीज जितना अच्छा नहीं है, लेकिन एक एंट्री लेवल डिवाइस के लिए 4 साल का सॉफ्टवेयर अपडेट काफी अच्छी खबर है।

क्या हो सकती है कीमत ( अनुमानित)

कीमत की जानकारी अभी भी पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन हम आसानी से कह सकते हैं कि सैमसंग का नया एंट्री-लेवल डिवाइस बजटम में आएगा।

Samsung Galaxy F15 Price
Rs. 14,999
Go To Store
See All Prices

Samsung Galaxy F15 5G के स्पेसिफिकेशंस (संभावित)

  • डिसप्ले: फिलहाल Samsung Galaxy F15 5G के डिस्प्ले साइज का खुलासा नहीं हुआ है लेकिन बताया जा रहा है कि यह एमोलेड स्क्रीन और वॉटर ड्रॉप नॉच डिजाइन के साथ पेश किया जा सकता है।
  • प्रोसेसर: फोन के प्रोसेसर की बात करें तो गीकबेंच लिस्टिंग के मुताबिक यह मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6100 प्लस चिपसेट के साथ पेश हो सकता है। इसके साथ ग्राफिक्स के लिए माली जी57 जीपीयू मिलने की डिटेल दी गई है।
  • स्टोरेज: डाटा स्टोर करने के लिए डिवाइस में 4GB रैम बेस मॉडल लॉन्च हो सकता है। जबकि 12जीबी तक रैम और 256 जीबी तक स्टोरेज वाले अन्य मॉडल भी लाए जा जा सकते हैं।
  • कैमरा: कैमरा फीचर्स की बात करें तो यह मोबाइल ब्रांड के पुराने पैटर्न को फॉलो करते हुए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है। जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी, 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिल सकता है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लेंस दिया जा सकता है।
  • बैटरी: बैटरी के मामले में नए स्मार्टफोन Samsung Galaxy F15 5G में 6000mAh की लंबी बैटरी दी जा सकती है।

Best Competitors

See All Competitors

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here