Samsung Galaxy M15 5G एफसीसी साइट पर आया नजर, सस्ते में हो सकता है लॉन्च

Join Us icon
samsung-galaxy-m15-5g-fcc-certification-details
Highlights

  • Galaxy M15 5G SM-M156B मॉडल नंबर के साथ सामने आया है।
  • इसमें MediaTek Dimensity 6100+ चिपसेट मिल सकता है।
  • यह 6000mAh बैटरी और 25 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट कर सकता है।

सैमसंग जल्द अपनी एम-सीरीज का विस्तार कर सकता है इसके तहत Samsung Galaxy M15 5G मोबाइल लॉन्च होने की उम्मीद है। इससे पहले यह भारतीय BIS सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया था। वहीं, अब प्रमुख जानकारी के साथ एफसीसी प्लेटफार्म पर सामने आया है। बता दें कि जिस प्रकार के स्पेसिफिकेशन देखे गए हैं इसके अनुसार डिवाइस सस्ती कीमत पर बाजार में एंट्री ले सकता है। आइए, आगे ताजा लिस्टिंग और संभावित फीचर्स से जानते हैं।

Samsung Galaxy M15 5G एफसीसी लिस्टिंग

  • एफसीसी पर सैमसंग का नया मोबाइल SM-M156B मॉडल नंबर के साथ सामने आया है।
  • इस साइट पर मिल रही डिटेल के अनुसार Samsung Galaxy M15 5G में यूजर्स को 4जी और 5जी नेटवर्क कनेक्टिविटी का सपोर्ट मिलेगा।
  • लिस्टिंग के अनुसार अन्य कनेक्टिविटी ऑप्शंस में डुअल बैंड वाई-फाई, एनएफसी और ब्लूटूथ जैसी सुविधाएं दी जाएंगी।
  • एफसीसी प्लेटफार्म पर यह भी कंफर्म हुआ है कि इस मोबाइल के बैटरी पैक का मॉडल नंबर EB-BM156ABY है। इसकी रेटेड फील्ड में “9V, 2.77A,” लिखा हुआ है। जिससे अंदाजा है कि डिवाइस 25वॉट पर चार्जिंग सपोर्ट करेगा।
  • एफसीसी लिस्टिंग में इसके अलावा कोई प्रमुख डिटेल नहीं है, लेकिन यहां आने से डिवाइस के जल्द पेश होने की संभावना बढ़ गई है।

Samsung Galaxy M15 5G के (संभावित)

डिस्प्ले: Samsung Galaxy M15 5G में यूजर्स को 6.5 इंच का एफएचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है। इस पर 800 निट्स पीक ब्राइटनेस और 90Hz रिफ्रेश रेट की पेशकश की जा सकती है।

प्रोसेसर: फोन में परफॉर्मेंस के लिए कंपनी MediaTek Dimensity 6100+ चिपसेट लगा सकती है। इसके साथ ग्राफिक के लिए Mali G57-MP2 GPU मिल सकता है।

स्टोरेज: डाटा स्टोर करने के लिए डिवाइस में 8GB तक रैम और 256 जीबी तक इंटरनल स्टोरेज मिलने की बात सामने आई है। इसके साथ स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट का सपोर्ट मिल सकता है।

कैमरा: कैमरा फीचर्स की बात करें तो Samsung Galaxy M15 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलने की उम्मीद है। जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी, 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया जा सकता है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लगाया जा सकता है।

बैटरी: बैटरी के मामले में यह स्मार्टफोन 6000mAh बड़ी बैटरी और 25 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च हो सकता है।

ओएस: ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो Samsung Galaxy M15 5G लेटेस्ट एंड्रॉयड 14 आधारित One UI पर बेस्ड रखा जा सकता है।


Samsung Galaxy M14 Price
Rs. 12,490
Go To Store
See All Prices

Best Competitors

See All Competitors

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here