43 से 75 इंच तक के चार नए TCL Smart TV हुए लॉन्च, खरीदने पर फ्री मिलेगा 9990 रुपये वाला स्पीकर फ्री

Join Us icon
Highlights

  • TCL ने इंडिया में चार 4K QLED TV लॉन्च किए हैं।
  • इनकी शुरुआती कीमत 40,990 रुपये है।
  • ऑफलाइन स्टोर्स के साथ वेबसाइट पर टीवी सेल किए जा रहे हैं।

अगर आप एक नया स्मार्ट टीवी खरीदने का विचार कर रहे हैं तो आपके लिए बड़ी खबर है। दरअसल, TCL ने इंडिया में एक साथ चार 4K QLED TV को लॉन्च किया है। चार अलग-अलग साइज में उतारे गए इन कई खास फीचर्स दिए गए हैं। साथ ही इनमें शानदार ऑडियो क्वालिटी का एक्सपीरियंस मिलेगा। यानी अब आपको बेहतरीन डिसप्ले के साथ शानदार ऑडियो एक्सपीरियंस का कॉम्बिनेशन मिलेगा।

TCL 4K QLED TV का प्राइस और सेल डिटेल

स्मार्ट टीवी की कीमत की बात करें तो 43 इंच वाले मॉडल की कीमत 40,990 रुपये, 50 इंच वाले मॉडल की कीमत 48,990 रुपये, 55 इंच और 65 इंच क्रमश: 56,990 रुपये और 79,990 रुपये है।

इन टीवी की प्री- बुकिंग 10 मई यानी आज से लेकर 16 मई तक की जा सकेगी। इसके अलावा कंपनी ने ऐलान किया है कि प्रीबुकिंग पर 9990 रुपये की कीमत का साउंडबार फ्री मिलेगा। इतना ही नहीं ये स्मार्ट टीवी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ( रिलायंस डीजिटल और क्रोमा) पर और ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स खरीदे जा सकेंगे।

स्मार्ट टीवी के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

स्मार्ट टीवी 43 इंच, 50 इंच 65 इंच और 55 इंच डिसप्ले साइज में लाए गए हैं। इनमें 4के क्यूएलईडी में कंटेंट को स्टेबल और हाई क्वीलिटी 4के साथ प्रोसेस करने के लिए एआईपीक्यू इंजिन3.0 टीसीएल एल्गोरिद्म दिया गया है।

इसके अलावा इनमें AI कलर वॉल्यूम, सेचुरेशन और कॉन्ट्रास्ट आदि मल्टी स्पेक्स को ट्यून किया गया है। साथ ही ये स्मार्ट टीवी गूगल OS चिपसेट से लैस हैं। अगर आप गेमिंग का शौक रखते हैं तो लेटेस्ट स्मार्ट टीवी में आपको तगड़ा गेमिंग एक्सपीरियंस मिलेगा क्योंकि इसमें गेमिंग के लिए ऑटो एडजस्टमेंट फंक्शन मिलता है जो हाई रिफ्रेश रेट और सुपर लो लेटेंसी ऑफर करता है।

स्मार्ट टीवी को देखते हुए आंखों में भी कोई परेशानी नहीं होगी क्योंकि इनमें ब्लू लाइट हार्डवेयर सॉल्यूशंस के साथ इंटिग्रेट किया गया है। इसमें आपको स्मार्टफोन कंट्रोल के लिए गूगल वॉचलिस्ट, गूगल फोटोज और टीसीएल होम मिल जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here