Exclusive : 7,000mAh Battery और 8GB RAM की ताकत के साथ 10 हजार के बजट में लॉन्च होगा itel P40+

Join Us icon
Highlights

  • फोन जुलाई के दूसरे सप्ताह में लॉन्च होगा।
  • सेल Amazon Prime Day Sale में शुरू होगी।
  • itel P40+ 4GB memory fusion से लैस होगा।

सस्ते स्मार्टफोन बनाने के लिए मशहूर टेक ब्रांड आईटेल ने मार्च में 6,000mAh Battery वाला itel P40 स्मार्टफोन पेश किया था। वहीं अब कंपनी इसका अपग्रेडेड वर्ज़न ला रही है जो itel P40+ नाम के साथ इंडिया में लॉन्च होगा। 91मोबाइल्स को इंडस्ट्री सोर्स से आईटेल पी40+ स्मार्टफोन की फोटो और स्पेसिफिकेशन्स सहित इसकी लॉन्च टाईमलाइन व प्राइस रेंज की एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है जिन्हें आप आगे पढ़ सकते हैं।

itel P40+ लॉन्च डिटेल

इंडस्ट्री सोर्स के जरिये मिली जानकारी अनुसार आईटेल पी40 प्लस स्मार्टफोन अगले महीने भारतीय बाजार में उतार दिया जाएगा। फिलहाल पुख्ता लॉन्च डेट तो सामने नहीं आई है लेकिन यह तय है कि itel P40+ जुलाई के दूसरे सप्ताह में इंडिया में लॉन्च होगा। यह Amazon Exclusive फोन होगा जो ई-कॉमर्स साइट की Prime Day Sale में सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

itel P40+ प्राइस

नया आईटेल मोबाइल भी एक लो बजट डिवाईस ही होगा जिसे कंपनी 10,000 से कम कीमत पर लॉन्च करेगी। सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार इस फोन का दाम 8 हजार रुपये से लेकर 10 हजार रुपये के बीच होगा। हमें उम्मीद है कि itel P40+ प्राइस 8,699 रुपये हो सकता है।

itel P40+ स्पेसिफिकेशन्स

  • 7,000mAh Battery
  • 18W fast charging
  • 4GB memory fusion
  • 8GB RAM (4GB+4GB)
  • 6.8″ HD+ 90Hz Display

बैटरी: आईटेल पी40+ को 7,000एमएएच बैटरी के साथ लॉन्च किया जाएगा और यही इस मोबाइल फोन की सबसे बड़ी यूएसपी होगी।

चार्जिंग: बड़ी बैटरी को तेजी से चार्ज करने के लिए यह लो बजट स्मार्टफोन 18वॉट फॉस्ट चार्जिंग तकनीक से लैस किया जाएगा जो मिनटों में ही इसे 0 से 100% तक चार्ज कर देगी।

मैमोरी: आईटेल पी40 प्लस में 4जीबी मैमोरी फ्यूजन तकनीक देखने को मिलेगी। फोन में 4जीबी फिजिकल रैम दी जाएगी जो इस टेक्नोलॉजी के साथ मिलकर itel P40+ को 8जीबी रैम की ताकत प्रदान करेगी।

स्क्रीन: यह आईटेल फोन सिर्फ बैटरी ही नहीं बल्कि डिस्प्ले के मामले में भी बड़ा होगा। इसमें 6.8 इंच की पंच होल डिस्प्ले दी जाएगी जो एचडी+ पिक्सल रेज्ल्यूशन वाली होगी तथा 90हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट पर काम करेगी। इस फोन का स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 91% का होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here