BSNL का शानदार रिचार्ज प्लान, 160 दिनों तक चलेगा इंटरनेट और जी भर होंगी बातें

सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL के पास प्रीपेड यूजर्स के लिए कई शानदार रीचार्ज प्लान्स मौजूद हैं। इसी को देखते हुए आज हम आप लोगों को एक शानदार बीएसएनएल प्लान के बारे में जानकारी देने वाले हैं। हम जिस प्लान के बारे में आपको बताने वाले है वह 160 दिनों तक वैधता के साथ डाटा व कलिंग का लाभ मिलता है। आइए आपको इस प्लान की कीमत और इस बीएसएनएल रीचार्ज प्लान के साथ मिलने वाले बेनिफिट्स के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

BSNL 997 Plan

जियो और एयरटेल के पास भी नहीं ऐसा प्लान

BSNL 997 Plan की सबसे खास बात है इस प्लान की वैधता ही है क्योंकि मार्केट में रिलायंस जियो या एयरटेल के पास भी ऐसा कोई प्लान नहीं है जो इस कीमत में 160 दिनों की वैलिडिटी ऑफर कर रहा हो।

Jio और Airtel के इस कीमत वाले प्लान

जियो की बात करें तो इसी कीमत के आस-पास कंपनी एक प्लान ऑफर करती है। इस प्लान का प्राइस 999 रुपये है। इस प्लान में डेली 3 जीबी डाटा के साथ 40जीबी डाटा फ्री मिलता है। वहीं, प्लान की वैधता 84 दिनों की है। अगर देखा जाए तो रिचार्ज में कुल 292जीबी डाटा यूज के लिए मिलता है। साथ ही इसमें आपको किसी भी नेटवर्क पर देश भर में फ्री कॉलिंग के साथ जियो ऐप्स और डेली 100 एसएमएस मुफ्त मिलता है।

वहीं, एयरटेल के पास भी 999 रुपये वाला प्लान है। इस रिचार्ज में 2.5GB डेली डाटा मिलता है। इसके अलावा प्लान में फ्री वॉयस कॉल, डेली 100 SMSes और कॉम्लिमेंट्री Xstream Mobile और RewardsMini का सब्सक्रिप्शन मिलता है। प्लान की वैधता 84 दिनों की है। साथ ही प्लान में अमेजन प्राइम मेंबरशिप का लाभ मिलता है।