Samsung Galaxy M51 और Galaxy M31s जल्द इंडिया में होगा लॉन्च, 128GB स्टोरेज से होगा लैस

Join Us icon
Samsung Galaxy A51 launched in india quad rear camera 4000mah battery 8gb ram specs price sale availability offer

सैमसंग कथित तौर पर भारतीय बाजार में अपने दो नए फोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है, जिसमें गैलेक्सी एम 51 और गैलेक्सी एम 31एस स्मार्टफोन शामिल हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों गैलेक्सी स्मार्टफोन को 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ पेश किया जाएगा। यह भी कहा जा रहा है कि गैलेक्सी M51 गैलेक्सी A51 का रीब्रांडेड वर्जन होगा और यह मॉडल नंबर SM-M515F के साथ आएगा। वहीं, गैलेक्सी M31s को मॉडल नंबर SM-M317F के साथ आएगा।

दुर्भाग्य से, रिपोर्ट में दोनों स्मार्टफोन की सभी स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी नहीं दी गई है। यह भी ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि सैमसंग ने अभी तक इस रिपोर्ट की पुष्टि नहीं की है, इसलिए हमें इस बात की ऑफिशियल जानकारी आने तक थोड़ा इंतजार करना होगा।

इन दोनों फोन के अलावा कंपनी अपनी ‘गैलेक्सी ए’ सीरीज़ के नए फोन पर काम कर रही है जिसे Galaxy A21s नाम के साथ लॉन्च किया जाएगा। विभिन्न लीक्स और सर्टिफिकेशन्स साइट्स पर गैलेक्सी ए21एस की विभिन्न स्पेसिफिकेशन्स भी सामने आ चुकी है। लीक के मुताबिक इस फोन को 1600 × 720 पिक्सल रेज्ल्यूशन वाली 6.55 इंच की एचडी+ आईपीएस डिसप्ले पर लॉन्च किया जा सकता है।

लीक के मुताबिक सैमसंग का यह फोन एंडरॉयड के लेटेस्ट ओएस एंडरॉयड 10 पर लॉन्च होगा। वहीं फोन में 3 जीबी रैम मैमोरी के साथ 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल सकती है। इसके अलावा डिवाइस की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये बढ़ाया जा सकेगा।

Samsung Galaxy A21s को ट्रिपल रियर कैमरे के साथ लॉन्च किया जा सकता है। लीक के मुताबिक फोन के बैक पैनल पर 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर देखने को मिल सकता है। इसके साथ ही इस फोन में 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी और 2 मेगापिक्सल का थर्ड सेंसर दिया जा सकता है। उम्मीद है कि ये सेंसर्स अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, पोर्टरेट लेंस और डेफ्थ सेंसर होंगे। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 13-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिल सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी ए21एस एक डुअल सिम फोन होगा जो 4जी वोएलटीई सपोर्ट करेगा। फोन में FS स्कैनर, माइक्रो यूएसबी पोर्ट, एनएफसी कनेक्टिविटी, 3.5एमएम हैडफोन जैक और ब्लूटूथ 5.0 जैसे बेसिक कनेक्टिविटी देखने को मिलेंगे। वहीं पावर बैकअप के लिए Galaxy A21s में 5,000एमएएच की बड़ी बैटरी दिए जाने की बात लीक में सामने आई है। बहरहाल उम्मीद है कि सैमसंग बेहद जल्द गैलेक्सी ए21एस की लॉन्च डेट से पर्दा उठा देगी।

सोर्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here