5,000 mAh बैटरी और 50 MP कैमरे वाला Oppo A77 जल्द होगा लाॅन्च, जानें प्राइस और स्पेसिफिकेशन

Join Us icon
OPPO A77 5G launched check price and specifications

मिड सेगमेंट में ओपो का एफ सीरीज और ए सीरीज काफी पाॅप्युलर है। कंपनी ने कुछ महीने पहले ही अपने नए फोन Oppo F21 को भारत में लॉन्च किया था। वहीं A सीरीज में अब तक हम A76 जैसे मॉडल देख चुके है। अब खबर है कि कंपनी जल्द ही Oppo A77 माॅडल को लाॅन्च करने वाली है जिसमें 5,000 mAh बैटरी के साथ 50 MP का कैमरा होगा। 91मोबाइल्स को इस फोन को लेकर बड़ी जानकारी मिली है। टिप्सटर मुकुल शर्मा ने हमें इस फोन के स्पेसिफिकेशन, प्राइस और लाॅन्च से जुड़ी कई अहम जानकारियां दी हैं। उन्होंने बताया है कि OPPO A77 को कंपनी Redmi Note 11 Pro+, Samsung Galaxy M13 5G और Realme 9 5G के कॉम्पिटिशन में लाने वाली है। यानी कि यह फोन 15 हजार रुपये के बजट के आस पास का होने वाला है।

OPPO A777 के स्पेसिफिकेशन

लीक में मिल जानकारी के अनुसार ओपो ए77 MediaTek Dimensity G35 प्रोसेसर पर काम करने वाला है। इसका मतलब है कि यह एक 4G LTE फोन होगा। वहीं फोन में आपको आपको 6.56 इंच की स्क्रीन देखने को मिलेगी और कंपनी इसमें IPS LCD डिसप्ले पैनल दे सकती है। हालांकि जो खबर मिली है उसके अनुसार कंपनी इसे सिर्फ 60Hz के रिफ्रेश रेट के साथ लाॅन्च करेगी जो कि बड़ी कमी कही जा सकती है। परंतु बड़ी खूबी यह है कि कम रेंज के इस फोन में आपको 8 GB की रैम मैमोरी देखने को मिल सकती है। वहीं स्टोरेज के लिए 64 GB की इंटरनल मैमोरी हो सकती है। इसे भी पढ़ें: 16GB रैम, 5000mAh बैटरी और 44W फास्ट चार्ज वाला सबसे सस्ता फोन लॉन्च करेगा Vivo, जानें डिटेल

फोन में एक्सपेंडेबल मैमोरी सपोर्ट होगी और आपको 3 कार्ड स्लॉट देखने को मिल सकता है। दो सिम के लिए जबकि एक माइक्रोएसडी कार्ड के लिए होगा। रही बात कैमरे की तो इस फोन में आपको डुअल रियर कैमरा देखने को मिल सकता है। मेन कैमरा 50 MP का होगा जबकि सेकेंडरी कैमरा 2 MP का हो सकता है। फ्रंट में कंपनी 8 MP का सेल्फी कैमरा दे सकती है।

पावर बैकअप की बात करें तो यह फोन 5,000 mAh की बड़ी बैटरी के साथ 33W की फास्ट चार्जिंग के साथ आ सकता है। वहीं कंपनी इसे एंड्राॅयड 12 आधारित कलरओएस 12.1 पर लाॅन्च कर सकती है। इसे भी पढ़ें: 8000 रुपये से कम में लॉन्च हुआ 5000mAh बैटरी और 3 कैमरा वाला स्मार्टफोन, जानें क्या होंगी खूबियां

Oppo A77 का लॉन्च डेट और प्राइस

दी गई लीक के अनुसार Oppo A77 स्मार्टफोन को 15-16 हजार रुपये में लाॅन्च कर सकती है। वहीं जहां तक लॉन्च डेट की बात है तो इसे अगस्त के पहले सप्ताह में ही पेश किया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here