Exclusive: 50MP Camera और 5,000mAh Battery के साथ आ रहा LAVA Yuva 4 Pro 5G

भारतीय हैंडसेट निर्माता कंपनी Lava ने पिछले साल भारतीय बाजार में बजट स्मार्टफोन Lava Yuva 3 Pro को लॉन्च किया था। वहीं अब कंपनी इसका अपग्रेड संस्करण लाने की तैयारी कर रही है। 91मोबाइल्स को एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है कि कंपनी Lava Yuva 4 Pro 5G को पेश कर सकती है। भारत के प्रमुख टिप्सटर पारस गुगलानी ने इस बारे में हमें जानकारी दी है, साथ ही उन्होंने फोन की तस्वीरें और स्पेसिफिकेशंस भी शेयर किये हैं। आगे हमने Lava Yuva 4 Pro 5G के बारे में डिटेल में बताया है।

Lava Yuva 4 Pro 5G का डिजाइन

हमें मिली फोन की तस्वीर के अनुसार, डिवाइस में रियर पर बड़ा सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल होगा, जिसमें डुअल कैमरा और एलईडी फ्लैश लाइट प्लेस किया गया है। इसके अलावा, डिवाइस के रियर लेफ्ट साइड में नीचे की तरफ लावा की ब्रांडिंग व 5G लिखा है। फोन की तस्वीर के अनुसार, हैंडसेट ब्लू कलर में आएगा। हालांकि लॉन्चिंग के समय डिवाइस को और भी कलर ऑप्शन में देखा जा सकता है।

फोन के रियर डिजाइन को देखें, तो यह एलिगेंट और रेंज के हिसाब से बेस्ट लगता है। इसके रियर पर बड़ा-सा कैमरा मॉड्यूल भी शानदार लग रहा है और उसमें मिडिल पर लिखा 50MP कैमरा भी बेहतर लग रहा है। ऐसा कहा जा सकता है कि डिजाइन के मामले में प्रीमियम डिवाइस की लुक और फील देने का दम रखेगा।

Lava Yuva 4 Pro 5G की स्पेसिफिकेशन्स (एक्सक्लूसिव)

कम हो सकती है कीमत

जहां तक Lava Yuva 4 Pro 5G के कीमत की बात है तो पिछले मॉडल को कंपनी ने 10 हजार रुपये से नीचे के प्राइस में लॉन्च किया था। वहीं इस बार भी कीमत को लेकर कुछ ऐसी ही आशा है। यह लावा का सस्ता 5जी फोन हो सकता है।