128 GB तक की स्टोरेज और ट्रिपल रियर कैमरा के साथ आएगा Samsung Galaxy M21

Join Us icon
samsung-galaxy-m20-review-in-hindi

सैमसंग इस साल अपनी Galaxy M सीरीज को आगे बढ़ाते हुए कई नए फोन्स पेश करने की तैयारी कर रही है। हाल ही में 91मोबाइल्स ने एक्सक्लूसिव तौर पर जानकारी दी थी कि Samsung Galaxy M51 का निर्माण नोएडा की फैक्ट्री में शुरू हो चुका है, जिसे जल्द ही पेश कर दिया जाएगा। वहीं, अब एक नई रिपोर्ट में सैमसंग गैलेक्सी ए सीरीज के Galaxy M21 स्मार्टफोन्स की कई डीटेल्स सामने आई हैं।

रिपोर्ट के अनुसार सैमसंग का यह नया स्मार्टफोन ज्यादा स्टोरेज के साथ आएगा। साथ ही, फोन के रियर में तीन कैमरे लगे होंगे। इसके अलावा, रिपोर्ट में सैमसंग गैलेक्सी M11 और सैमसंग गैलेक्सी M31 के कलर ऑप्शंस की भी जानकारी दी गई है। इसे भी पढ़ें: Exclusive: Samsung Galaxy M51 का निर्माण नोएडा फैक्ट्री में हुआ शुरू, Galaxy M50 नहीं होगा लॉन्च

Sammobile की रिपोर्ट के अनुसार सैमसंग गैलेक्सी M21 स्मार्टफोन मॉडल नंबर SM-M215 F के साथ आएगा। रिपोर्ट की माने तो यह स्मार्टफोन 64GB और 128GB स्टोरेज ऑप्शंस के साथ लॉन्च किया जाएगा। इतना ही नहीं सैमसंग Galaxy M21 एंडरॉयड 10 से पावर्ड हो सकता है। साथ ही, इस हैंडसेट में Exynos 9610 या Exynos 9611 प्रोसेसर हो सकता है जो कि कंपनी के खुद के प्रोसेसर हैं।

इसके अलावा रिपोर्ट में सामने आया है कि Samsung गैलेक्सी M21 के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप हो सकता है। साथ ही Samsung Galaxy M21 स्मार्टफोन ब्लू, ब्लैक और ग्रीन कलर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है। कलर ऑप्शंस की बात करें तो रिपोर्ट में Samsung Galaxy M11 स्मार्टफोन को लेकर कहा गया है कि कंपनी इस फोन को ब्लू, ब्लैक और वायलेट कलर व Samsung Galaxy M31 को ब्लू, ब्लैक और रेड कलर में पेश कर सकती है। इसे भी पढ़ें: 6 जीबी रैम और एंडरॉयड 10 के साथ सामने आया Samsung Galaxy M31, जल्द होगा लॉन्च

पिछली कुछ लीक रिपोर्ट्स की तरफ देखें तो उनमें Galaxy M सीरीज के और भी कई फोन्स की जानकारी सामने आई थी। जैसे कि Samsung Galaxy M11 में 32GB का इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च हो सकता है। वहीं, गैलेक्सी M31 स्मार्टफोन 64GB स्टोरेज के साथ आ सकता है। सैमसंग गैलेक्सी M31 स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर के साथ पेश किया जा सकता है।

गौरतबल है कि 2019 फरवरी में सैमसंग ने Galaxy M सीरीज की शुरुआत की थी और यह ऑनलाइन एक्सक्लूसिव था। कंपनी ने सबसे पहले Galaxy M20 औरGalaxy M10 मॉडल को पेश किया था। वहीं बाद में Galaxy M30, Galaxy M40, Galaxy M10s और Galaxy M30s जैसे मॉडल पेश किए गए। इनमें से गैलेक्सी एम40 बाद में ऑलाइन में भी उपलब्ध हुआ। इसके अलावा सभी फोन सिर्फ ऑनलाइन में तक ही सीमित हैं। लेकिन, हाल ही में हमें मिली जानकारी के अनुसार लॉन्च होने वाला सैमसंग गैलेक्सी एम51 भी ऑफलाइन स्टोर पर उपलब्ध होगा।

सोर्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here