Mivi ला रहा है dual RGB lighting फीचर वाला नया Gaming TWS, होगा पूरी तरह Made in India

Join Us icon
Made in India TWS to be launched by Mivi with Dual RGB lighting
Highlights

  • नया Mivi Gaming TWS पूरी तरह Made in India होगा।
  • इसमें Dual RGB lighting फीचर देखने को मिलेगा।
  • मिवी टीडब्ल्यूएस में 13एमएम ड्राइवर्स का यूज़ किया जाएगा।

इंडियन ऑडियो प्रोडक्ट्स ब्रांड Mivi भारतीय बाजार में अपना गेमिंग ​टीडब्ल्यूएस लाने जा रहा है जो पूरी तरह से मेड इन इंडिया होगा। इस TWS earbuds के नाम और प्राइस का खुलासा तो अभी नहीं हो पाया है लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार यह नया मिवी प्रोडक्ट बेहद ही स्पेशल गेमिंग मोड के साथ मार्केट में एंट्री लेगा। यह ब्रांड का पहला Gaming TWS होगा जिनका निर्माण पूरी तरह से भारत में भी किया गया है। वहीं इस इयरबड में 13mm drivers भी दिया जा जाएगा।

इयरबड्स पर मिलेगी डुअल आरजीबी लाइटिंग

Mivi के नए गेमिंग टीडब्ल्यूएस को लेकर मिली खबर के मुताबिक इनका डिजाईन भी काफी अलग रखा जाएगा जिसमें डुअल आरजीबी लाइटिंग देखने को मिलेगी। यह कलरफुल लाइटिंग इयरबड्स और इयरबड केस दोनों में ही इस्तेमाल की जाएगी। प्राप्त जानकारी अनुसार इस आरजीबी लाइट को अपने हिसाब से कस्टमाइज़ भी किया जा सकेगा।

Made in India TWS to be launched by Mivi with Dual RGB lighting

टीडब्ल्यूएस में होगा डेडिकेटेड गेमिंग मोड

Mivi Gaming TWS में 13एमएम ड्राइवर्स का यूज़ किया जाएगा जो साउंड क्वॉलिटी को बेहतर बनाते हैं। वहीं साथ ही इस टीडब्ल्यूएस डिवाइस में डेडिकेटेड गेमिंग मोड दिए जाने की जानकारी भी हमें सोर्स से प्राप्त हुई है। हालांकि यह गेम मोड किस तरह से काम करेगा और गेमर्स के लिए कितना यूज़फुल रहेगा, यह बात तो मिवी इयरबड्स के बाजार में आने के बाद ही पता चल पाएगी।

इंडिया का तीसरा सबसे बड़ा टीडब्ल्यूएस ब्रांड

मिवी ब्रांड की बात करें तो हाल ही में सामने आई आईडीसी की रिपोर्ट में इस कंपनी को इंडिया का तीसरा सबसे बड़ा टीडब्ल्यूएस ब्रांड बताया गया है। गौरतलब है कि यह ऑडियो प्रोडक्ट मैन्युफैक्चरर TWS Earbuds के साथ-साथ Speakers, Soundbars और Smartwatch भी बाजार में उतार चुका है जो लो बजट में सेल के लिए उपलब्ध हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here