Samsung Galaxy A53 5G स्मार्टफोन सर्टिफिकेशन साइट पर हुआ लिस्ट, स्पेसिफिकेशन्स से लेकर डिजाइन हुआ रिवील

Google Play Console की लिस्टिंग में Samsung Galaxy A53 5G स्मार्टफोन को 6GB रैम के साथ लिस्ट किया गया है। सैमसंग का यह फोन Exynos 1200 प्रोसेसर के साथ आएगा।

Join Us icon
Samsung Galaxy M33 5G Phone India Launch soon know specs price

Samsung Galaxy A-सीरीज के कई स्मार्टफोन आने वाले दिनों में लॉन्च होने है। सैमसंग कई सारे में स्मार्टफोन पर काम कर रही है। सैमसंग के इन स्मार्टफोन में Galaxy A13, Galaxy A23, Galaxy A53 5G और Galaxy A73 5G स्मार्टफोन शामिल हैं। सैमसंग के अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में पहले भी कई सारे लीक रिपोर्ट्स सामने आ चुके हैं। अब Samsung Galaxy A53 5G स्मार्टफ़ोन को लेकर जानकारी सामने आ रही है।

सैमसंग का अपकमिंग Galaxy A53 5G स्मार्टफोन को Google Play Console की लिस्टिंग में लिस्ट किया गया है। सैमसंग की लिस्टिंग से इस स्मार्टफोन के बारे में कई सारी जानकारी सामने आती है। इसके साथ ही गूगल प्ले कंसोल की लिस्टिंग सैमसंग के अपकमिंग स्मार्टफोन के फ्रंट पैनल का डिजाइन भी सामने आता है। यहां हम आपको Samsung Galaxy A53 5G स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और दूसरे डिटेल के बारे में बता रहे हैं।

Samsung Galaxy M33 5G Phone India Launch soon know specs price
Galaxy A53

Samsung Galaxy A53 5G Google Play Console

Samsung Galaxy A53 5G स्मार्टफोन के गूगल में लिस्ट होने के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। Samsung के इस स्मार्टफोन के Google Play Console की लिस्टिंग से कई तरह की जानकारी सामने आई है। अपकमिंग Samsung Galaxy A53 5G स्मार्टफोन को Samsung S5e8825 चिपसेट के साथ पेश किया जाएगा। सैमसंग का यह प्रोसेसर Exynos 1200 SoC है। सैमसंग के इस प्रोसेसर में दो हाई परफॉर्मेंस कोर हैं, जिन्हें 2.4GHz पर क्लॉक किया गया है। इसके साथ ही छह Cortex A55 कोर हैं जिन्हें 2.0GHz पर क्लॉक किया गया है। इस प्रोसेसेर के साथ फोन में ग्राफिक्स के लिए Mali G68 GPU दिया गया है।

Samsung Galaxy A53 5G Google Play Console

Google Play Console की लिस्टिंग में Samsung Galaxy A53 5G स्मार्टफोन को 6GB रैम के साथ लिस्ट किया गया है। संभवत: सैमसंग का यह स्मार्टफोन 8GB रैम के साथ भी पेश किया जा सकता है। सैमसंग के इस फोन में 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। गूगल की लिस्टिंग से पता चलता है कि सैमसंग का यह स्मार्टफोन Android 12 पर आधारित कंपनी का कस्टम यूजर इंटरफेस One UI 4.0 दिया जाएगा।

Samsung Galaxy A53 5G Google Play Console

इसके साथ ही Google Play Console की लिस्टिंग में Samsung Galaxy A53 5G स्मार्टफोन की एक इमेज भी अटैच की गई है। इस इमेज से पता चलता है कि सैमसंग के इस फोन में पंच होल डिस्प्ले दिया जाएगा। Samsung Galaxy A53 5G स्मार्टफोन का डिस्प्ले Full HD+ रेजलूशन 1080 x 2400 पिक्सल का होगा। यह भी पढ़ें : Motorola Edge 30 Pro स्मार्टफ़ोन धांसू स्पेसिफिकेशन्स के साथ हुआ लॉन्च, जानें क़ीमत और खूबियां

Samsung Galaxy A53 5G स्मार्टफ़ोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इस फ़ोन का प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा। फ़िलहाल सैमसंग के इस स्मार्टफ़ोन के बारे में फ़िलहाल ज़्यादा जानकारी नहीं है। फोन के फ्रंट में 12MP का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। सैमसंग के इस फोन में 5000 mAh की बैटरी और 25W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया जाएगा। सैमसंग के इस फोन में 6.5-इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है, जिसका रिफ़्रेश रेट 120Hz होगा। यह भी पढ़ें : Oppo Find X5 और Oppo Find X5 Pro स्मार्टफोन प्रीमिमय डिज़ाइन और दमदार स्पेसिफिकेशन्स के साथ हुए लॉन्च, जानें क्या होंगी खूबियां और कीमत

लेटेस्ट वीडियो : सैमसंग ने लॉन्च किए Galaxy S22 सीरीज़ के स्मार्टफोन

Samsung Galaxy A53 5G Video

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here