Exclusive: Samsung Galaxy A33 5G की बॉडी होगी बेहद सॉलिड, देखें फैक्ट्री इमेज

Join Us icon
samsung galaxy a33 factory images exclusive

कुछ दिन पहले ही हमने Samsung Galaxy A33 5G का रेंडर इमेज और वीडियो प्रकाशित किया था और जानकारी दी कि यह फोन नए साल यानी 2022 के शुरुआत में लॉन्च हो सकता है। वहीं आज 91मोबाइल्स को इस फोन के बारे में बड़ी जानकारी मिली है। Samsung Galaxy A33 5G, कंपनी के ग्रेटर नोएडा स्थित फैक्ट्री में प्रोडक्शन के लिए आ गया है और इस पर काम शुरू कर दिया गया है। हमें यह खबर ऐसी सोर्स से मिली है जो कंपनी के साथ लंबे समय से जुड़े हैं और पहले भी हमें इस तरह की जानकारी प्रदान कर चुके हैं। उन्होंने हमें फोन की फैक्ट्री इमेज भी शेयर किए हैं जो आगे दी गई है। फैक्ट्री में जो फोन प्रोडक्टशन के लिए आया है उसका मॉडल नंबर SM—A336B(B/U)है जो गैलेक्सी ए33 का है। इस फोन के स्पेसिफिकेशन को लेकर ज्यादा जानकारी तो नहीं दी गई लेकिन हमें यह बताया गया है कि यह फोन Galaxy A32 और Galaxy A52 के बीच का मॉडल होगा। हालांकि इतना जरूर कहा गया है कि फोन की बिल्ड क्वालिटी काफी बेहतर होने वाली है।

सोर्स द्वारा हमें यह बताया गया है कि यह Samsung Galaxy A33 5G यूनिबॉडी डिजाइन में आ रहा है जो पहले से कहीं ज्यादा मजबूत होने वाला है। वहीं एक की फ्रेम पर फोन की पूरी बॉडी बनी है। रही बात डिजाइन की तो फोटोज़ से बहुत कुछ अंदाजा लग जाएगा। स्क्वायर शेप में पीछे की ओर कैमरा ब्रैकेट दिया गया है। इसके अलावा डिजाइन में जो एक बदलवा आपको मिलेगा यह कि फोन का सिम स्लॉट साइड पैनल से हटाकर उपर की ओर कर दिया गया है। इस तरह का प्लेसमेंट अब तक हम गैलेक्सी नोट सीरीज और एस सीरीज के फोन में देख चुके हैं। वहीं हमें जो फोटो शेयर किया गया है उमसें 3.5 mm ऑडियो जैक भी नहीं है। ऐसे में कहा जा सकता है कि आपको USB Type-C पर ही निर्भर रहना होगा। इसे भी पढ़ें: OnePlus Nord N20 5G स्मार्टफोन के डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन्स से उठा पर्दा, लॉन्चिंग से पहले जानें खूबियां

वहीं दूसरे पोर्ट्स और हार्डवेयर बटंस की बात करें तो इसमें साइड पैनल में आपको पावर बटन और वॉल्यूम बटन मिलेंगे। वहीं नीचे की ओर लाउडस्पीकर ग्रिल और USB Type-C है। जानकारी के अनुसार फोन को Infinity U डिसप्ले के साथ पेश किया जा सकता है। इसके साथ ही इसमें इन डिसप्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा। हालांकि IP रेटिंग्स के लेकर अभी कोई खबर नहीं है। हां! इतनी जानकारी है कि यह फोन 5G नेटवर्क को सपोर्ट करेगा। इसे भी पढ़ें: 6,000एमएएच बैटरी के साथ लॉन्च हुआ यह सस्ता लो बजट स्मार्टफोन, 55 दिन तक चलेगी इसकी बैटरी!

वीडियो: Samsung Galaxy A33 First Look, 360 Degree Video Exclusive

Samsung Galaxy A33 5G के स्पेसिफिकेशन

सैमसंग गैलेक्सी ए33 5जी के स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो कुछ जानकारी लीक्स के माध्यम से आए हैं जिसके अनुसार फोन में 6.4-इंच इनफिनिटी U डिसप्ले होगा। कंपनी इसे FHD+ Super AMOLED डिसप्ले के साथ पेश कर सकती है। बैक पैनल पर आपको क्वाड कैमरा सेटअप मिल सकता है और और इसका डायमेंशन 159.7x74x8.1mm हो सकता है। फिलहाल प्रोसेसर, रैम और कैमरे को लेकर कोई खबर नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here