पावरफुल फोन Samsung Galaxy M51 वेबसाइट पर हुआ लिस्ट, सितंबर में हो सकता है लॉन्च

Join Us icon

91मोबाइल्स पहले ही यह सूचना दे दी चुकी है कि साउथ कोरियी की टेक कंपनी सैमसंग ‘गैलेक्सी एम’ सीरीज़ के अंदर Samsung Galaxy M51 नाम के साथ बाजार में लॉन्च किया जाएगा। वहीं, पिछले महीने खबर आई थी कि यह फोन सितंबर में लॉन्च किया जाएगा। अब तक फोन के सीएडी रेंडर्स और गीकबेंच लिस्टिंग सामने आ चुकी है। लेकिन, अब तक किसी भी लिस्टिंग में फोन के नाम कि जिक्र नहीं किया गया था। पहली बार Bluetooth SIG सर्टिफिकेशन में Galaxy M51 के नाम की पुष्टी की गई है।

अब तक यह फोन मॉडल नंबर SM-M515F के साथ कई सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट हुआ था, जिसे लेकर माना जाता था कि यह सैमसंग गैलेक्सी एम51 होगा। वहीं, अब यह बात साफ हो गई है कि गैलेक्सी एम51 का मॉडल नंबर SM-515F होगा। Bluetooth SIG सर्टिफिकेशन पर Galaxy M51 के नाम के साथ सामने आया है कि फोन ब्लूटूथ v5.0 कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ आएगा। इसे भी पढ़ें: 9,999 रुपये में लॉन्च हुआ Samsung Galaxy M01s, इसमें है 3जीबी रैम और 4000एमएएच बैटरी

samsung-galaxy-m51-bluetooth-sig

Samsung Galaxy M51 के बारे में आपको बता दें कि इस आने वाले स्मार्टफोन को गैलेक्सी एम सीरीज़ का अब तक का सबसे पावरफुल फोन बताया जा रहा है। कंपनी की ओर से हालांकि अभी तक इस फोन की स्पेसिफिकेशन्स शेयर नहीं की गई है लेकिन कुछ समय पहले बेंचमार्किंग साइट गीकबेंच पर गैलेक्सी एम51 को 8 जीबी रैम मैमोरी के साथ लिस्ट किया गया था।

यह फोन एंडरॉयड 10 के साथ लिस्ट किया गया था। लिस्टिंग में पता चला था कि यह फोन 1.80गीगाहर्ट्ज़ क्लॉक स्पीड वाले आक्टाकोर प्रोसेसर पर काम करेगा। वहीं मदरबोर्ड की जगह sm6150 लिखा गया है। लिस्टिंग में चिपसेट की डिटेल तो साफ नहीं पाई है लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि यह फोन क्वॉलकॉम के स्नैपड्रैगन 730 चिपसेट पर लॉन्च किया गया जा सकता है। इसे भी पढ़ें: Samsung का सस्ता फोन Galaxy A3 Core गूगल लिस्टिंग में आया सामने, इसी महीने हो सकता है इंडिया में लॉन्च

Samsung Galaxy M51 को लेकर चर्चा है कि यह फोन लुक व डिजाईन के मामले में कंपनी के फ्लैगशिप फोन Galaxy S10 Lite जैसा होगा। फोन में बेजल लेस पंच होल डिसप्ले के साथ ही क्वॉड रियर कैमरा देखने को मिल सकता है। चर्चा है कि फोन के रियर कैमरा सेटअप में प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का होगा। बहरहाल अभी फोन की पुख्ता स्पेसिफिकेशन्स का इंतजार किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here